Sunday, September 8, 2024

अलीगढ़ में तेज रफ्तार रोडवेज बस आगे जा रहे ट्रक से टकराई, महिला समेत दो लोगों की मौत, 25 घायल

अलीगढ़। जनपद के अकराबाद थाना क्षेत्र यात्रियों से भरी आजाद नगर डिपो की रोडवेज बस देर रात गुरूवार को आगे जा रहे ट्रक से जा भिड़ा। इस हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया । ट्रक चालक और एक महिला समेत दो लेागों की मौत हो गई जबकि हादसे में बस चालक का पैर कट गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करते हुए हादसे में 25 से अधिक घायलों को अस्पताल पहुंचाया और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाते हुए यातायात सुचारू कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक कानपुर के आजाद नगर डिपो की रोडवेज बस बीती शाम सवारियों को लेकर दिल्ली की ओर जा रही थी। जैसे ही बस अलीगढ़ जनपद के अकराबाद थाना क्षेत्र में एनएच-91 दिल्ली-कानपुर हाईवे पर जसरथपुर गांव के पास से गुजर रही थी तभी तेज रफ्तार रोडवेज बस आगे जा रहे ट्रक में जा टकराया। टक्कर लगते ही बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन में थाना अकराबाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करते हुए 25 से अधिक घायलों को तुरंत एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायलों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया।

 

थाना प्रभारी अकराबाद ने बताया कि रोडवेज बस आगे जा रहे ट्रक से टकरा गया था। इस हादसे में बस चालक घटना के बाद कूद गया था जिससे उसका पैर कट गया है। वहीं 25 से अधिक लोग घायल हुए हैं। इनमें 12 लोगों को जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है। हादसे में ट्रक चालक और हरदोई निवासी महिला शिवरानी की मौत हुई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए परिजनों को घटना की जानकारी देते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय