Sunday, April 28, 2024

बदायूं में सांड से बचने के लिए भागे किसान की तालाब में डूबकर मौत,परिवार में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जिले के दातागंज कोतवाली इलाके के एक गांव में बुधवार रात सांड के हमले से बचने के लिए भागे एक किसान की तालाब में डूब कर मौत हो गई। पुलिस ने तालाब से किसान के शव को निकाल कर गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

दातागंज कोतवाली इलाके सलेमपुर गांव रहने वाले 55 किसान वर्षीय शिवदयाल बुधवार रात में खेत पर गायों की रखवाली करने जा रहे थे। इसी दौरान गांव के बाहर एक सांड ने उन पर हमला बोल दिया। जिससे बचने के लिए जब वह भेज तो पास में तालाब में जा गिरे। तालाब में गिरे शिवदयाल की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। शिवदयाल के साथ हुए हादसे की जानकारी दातागंज कोतवाली पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिवारवालों ने बताया कि शिवदयाल रोजाना की तरह खेत पर गायों की रखवाली करने जा रहे थे। तभी सांड ने उन पर हमला बोल दिया। गांव के लोग कई बार आवारा सांड पकड़वाने के लिए ग्राम प्रधान सहित तमाम अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। लापरवाही की वजह से आज शिवदयाल की मौत हो गई। शिवदयाल की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय