Sunday, April 28, 2024

बदायूं में पुत्री और प्रेमी की फावड़े से काटकर हत्या, कोतवाली में खुद जाकर किया सरेंडर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूँ – उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के कोतवाली बिल्सी क्षेत्र में मंगलवार सुबह आनर किलिंग की घटना में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की फावड़े से हत्या कर दी और बाद में कोतवाली पहुंचकर पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि परौली गांव निवासी अनुसूचित जाति के सचिन (20) का गांव की ही सजातीय महेश की बेटी नीतू (20) से लगभग दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों को भी इसकी जानकारी थी। इस प्रेम प्रसंग को लेकर दोनों पक्षों के बीच तनाव की स्थिति थी। परिजनों ने प्रेमी युगल को रोकने के काफी प्रयास भी किया मगर दोनों किसी न किसी तरह संपर्क में बने रहे थे और मौका निकाल कर एक दूसरे से मिला करते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


सोमवार आधी रात को सचिन नीतू से मिलने उसके घर पर आया। घर के दरवाजे पर ही दोनों बैठे थे। सुबह लगभग साढ़े चार बजे आहट पाकर नीतू के परिजन जाग गए और सभी ने मिलकर सचिन व नीतू पर हमला कर दिया। परिजनों ने दोनों को जमकर पीटा। इस बीच नीतू के पिता महेश ने फावड़े से प्रहार कर दरवाजे से चंद कदम दूर दोनों की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद लड़की के अन्य परिजन तो मौके से फरार हो गए जबकि पिता महेश फावड़ा लेकर कोतवाली पहुंचा और वहां सरेंडर कर दिया।


एसएसपी/डीआईजी डॉ ओपी सिंह ने बताया कि बिल्सी थाना क्षेत्र के ग्राम परोली में आज प्रातः साढ़े चार बजे के आसपास 20 वर्षीय लड़का लड़की जो एक ही जाति से हैं, जिनका आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था।उनको मिलते हुए लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद लड़की के पिता और परिजनों द्वारा दोनों की फावड़े से हत्या कर दी गई। लड़की के पिता ने थाने में फावड़े के साथ आकर आत्मसमर्पण कर दिया है। लड़के पक्ष की तरफ से हत्या की तहरीर दी गई है जिसका अभियोग थाने में पंजीकृत किया जा रहा है । शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्यवाही के लिए थाना पुलिस को निर्देशित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय