Wednesday, May 8, 2024

बदायूं में बेटे ने पिता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, हुआ फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। उघैती थाना क्षेत्र के सरहा बरौलिया गांव में रविवार को बेटे ने अपने पिता की खेत में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपित बेटा मौके से फरार हो गया है। उसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है। पिता की हत्या के पीछे जमीन बेचने का विवाद है।

थाना क्षेत्र के सरहा बरौलिया गांव के रहने वाले सुभाष सुबह दवाई खाने के बाद अपने खेत पर गए थे। इसी दौरान बाहर से आए उनके बेटे सचिन ने गोली मारकर पिता की हत्या कर दी। वारदात में सचिन के साथ उसके दोस्त भी मौजूद थे। आरोप है कि सचिन अपनी मां के साथ पिछले तीन साल से बाहर रहकर नौकरी करता है। उसके पिता उसके छोटे भाई के पास रहते थे। सचिन अक्सर अपने पिता सुभाष पर जमीन अपने नाम करने का दबाव बनाता था। सचिन ने कुछ जमीन जबरन अपने पिता सुभाष से बिकवा भी दी थी, जिसको लेकर विवाद हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चाची का आरोप है कि रविवार को सचिन बाइक से हेलमेट लगाकर आया और खेत पर अपने पिता सुभाष की गोली मारकर हत्या कर दी। सचिन के साथ कुछ और भी लोग शामिल थे। वे सभी मौके से फरार हो गए हैं। उधर सुभाष की हत्या की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची उघैती थाना पुलिस और सीओ बिल्सी ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इस मामले में उघैती थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति की खेत पर उसके बेटे द्वारा हत्या करने की बात सामने आई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपित बेटा मौके से फरार है। उसकी तलाश की जा रही है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय