Saturday, April 27, 2024

बागपत में युवक ने पिता, चाचा और बुआ की गला दबाकर हत्या की, इलाके में सनसनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। मंगलवार देर रात एक साथ तीन हत्याओं को अंजाम दिया गया। सुबह घटना की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार छपरौली थाना क्षेत्र के शबगा गांव में शराब के नशे में एक युवक ने मंगलवार की देर रात्रि अपने पिता,चाचा व बुआ की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी।

इसे बाद तीनों के शव एक चारपाई पर रखकर रजाई से ढक दिए। बुधवार सुबह हत्यारोपी सिरसली गांव में अपनी दूसरी बुआ के घर पर पहुंचा और हत्याकांड की जानकारी देते हुए बोला कि मैंने तीनों की हत्या कर दी है। एक साथ तीन हत्या से पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना पर छपरौली, बड़ौत सहित अन्य थानों की पुलिस बल मौके पर पहुंचे और तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। उधर, तीन हत्याओं से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जुटी है।

जानकारी के अनुसार मृतक ऋषिपाल व श्रीपाल पुत्रगण कालू व उनकी बहन वीरमति साल शबगा गांव के रहने वाले थे। मंगलवार की देर रात सभी घर पर ही थे। इसी दौरान ऋषिपाल का बेटा अंजल उर्फ मालू कुमार शराब के नशे में करीब 1:00 बजे घर पहुंचा, जहां पर शराब पीने को लेकर उसकी अपने पिता व चाचा श्रीपाल से कहासुनी हो गई। इसके बाद जब सब सो गए तो लागू कुमान नशे में उठा और उसने तीनों की गला दबाकर हत्या कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय