Saturday, May 18, 2024

बागपत में पुलिस की पिस्टल छीनकर कांस्टेबल पर चलाई गोली, मुठभेड़ में हत्यारोपी को लगी गोली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बड़ौत में हिलवाड़ी गांव के जंगल में सोमवार की तड़के कृष्णपाल हत्याकांड में फरार चल रहे हत्यारोपियों की पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान हत्यारोपियों ने कांस्टेबल की पिस्टल छीनी ली और कांस्टेबल को गोली मार दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक हत्यारोपी को गोली लगी और वह घायल हो गया। दोनों को सीएचसी पर भर्ती कराया गया है।

पुलिस को मुखबिर ने जानकारी मिली कि हिलवाड़ी गांव के जंगल में कृष्णपाल हत्याकांड के हत्यारोपी विशाल उर्फ कालू पुत्र प्रमोद निवासी हिलवाड़ी व रामबाबू पुत्र राम सिंह निवासी हेवा छिपा हुआ है। सूचना पर सीओ सविरत्न गौतम टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी की। खुद को घिरा देख आरोपी विशाल ने कांस्टेबल मोहित की पिस्टल छीनी ली और भागते हुए गोली चला दी, जिसमें गोली लगने से कांस्टेबल मोहित घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की जवाबी फायरिंग में आरोपी विशाल को भी गोली लग गई और वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने घायल आरोपी को धर दबोचा और बाद में दोनों घायलों को सीएचसी पर भर्ती कराया।

सीओ ने बताया कि हत्यारोपी विशाल व रामबाबू से दो अवैध तमंचा, चार जिंदा कारतूस व खोखा बरामद किया है। सीओ ने बताया कि विशाल पर बड़ौत कोतवाली में दो व रामबाबू पर बड़ौत व छपरौली थाने में विभिन्न धाराओं में पांच मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय