Friday, May 10, 2024

खतौली में दरांती से आतंकित करके बदमाश ने ई रिक्शा लूटा, पुलिस में मच गया हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली- दुस्साहसिक बदमाश चालक को दरांती से आतंकित करके उसका ई रिक्शा लूटकर फरार हो गया। शाम होते ही लूट की वारदात होने की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस में हड़कंप मच गया। कोतवाल मुकेश कुमार ने पीड़ित चालक से वारदात की जानकारी लेने के बाद बदमाश की तलाश में इधर उधर भाग दौड़ की। लेकिन नतीजा हमेशा की तरह शून्य ही रहा। ई रिक्शा लूटकर फरार हुआ बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

जानकारी के अनुसार मोहल्ला जैन नगर का रहने वाला युवक परवेज़ पुत्र मुस्तकीम कस्बे में ई रिक्शा चलाकर मजदूरी करता है। शनिवार शाम को जानसठ तिराहे पर खड़ा एक युवक सफेदा रोड़ स्थित बारात घर पर छोड़ने को कहकर परवेज की ई रिक्शा में सवार हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि बारात घर के आगे पहुंचकर युवक ने परवेज़ से निकटवर्ती गांव शेखपुरा छोड़कर आने की बात कही। आनाकानी करने पर युवक ने एंटी से दरांती निकालकर परवेज़ की गर्दन से सटाकर इससे ई रिक्शा लूट ली। विरोध करने पर बदमाश ने परवेज़ को मारपीट करके घायल कर दिया। बदमाश के ई रिक्शा लूटकर गांव शेखपुरा की और फरार होने के पश्चात भागकर थाने पहुंचे परवेज़ ने अपने साथ हुई लूट की वारदात से पुलिस को अवगत कराया।

सीओ रविशंकर मिश्रा और कोतवाल मुकेश कुमार ने पीड़ित परवेज़ से वारदात की जानकारी लेकर बदमाश की धरपकड़ हेतु भाग दौड़ की। किंतु बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। पीड़ित परवेज़ की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने बदमाश की धरपकड़ को अपनी कवायद शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय