Friday, September 20, 2024

बागपत में अस्पताल में बच्ची के जन्म पर नहीं ली जाती फीस, दिया जाता उपहार

बागपत। जनपद में एक ऐसा अस्पताल है, जहां बच्ची के जन्म पर कोई फीस नहीं ली जाती है बल्कि अस्पताल प्रशासन उल्टा परिवार को ही उपहार देता है। बच्ची के जन्म पर अस्पताल को सजाकर बहुत ही हर्षोउल्लास से उसके आगमन पर जश्न मनाया जाता है।

जिले में बड़ौत के मैट्रो केयर हॉस्पिटल के मैनेजिंग डॉयरेक्टर विपिन चौहान ने बताया कि हमारे प्रबंधक ने 14 जुलाई को एक घोषणा की है। अस्पताल में नार्मल हो या फिर सिजेरियन, दोनों ही प्रकार से अगर अस्पताल में बेटी का जन्म होता है तो किसी प्रकार का चार्ज नहीं लिया जाएगा। इतना ही नहीं बेटी के जन्म होने पर अस्पताल में जश्न मनाया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि गुरुवार की रात्रि बरवाला गांव की प्रसूता ने एक स्वस्थ और सुंदर बेटी को जन्म दिया। नॉर्मल डिलीवरी होने के बाद जच्चा-बच्चा दोनों ही स्वस्थ है। बेटी के जन्म होने पर शुक्रवार को अस्पताल को फूल-मालाओं, गुब्बारों से सजाया गया। पूरे स्टाफ में मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया गया। अस्पताल की ओर से जच्चा रचना को एक पौधा और उपहार भी दिए गए। हॉस्पिटल में लड़की के जन्म पर किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली गई है। परिजन भी अस्पताल की ओर से उठाए गए इस कदम से बेहद खुश हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय