Thursday, March 28, 2024

बरेली में बदला दूल्हे का मूड तो मंडप छोड़ भागा,20 KM पीछा कर बस में दबोचा,पकड़कर लाई और रचाई शादी

बरेली। पिछले करीब ढाई साल से एक- दूसरे से प्रेम कर रहे युवक और युवती ने विधिवत शादी करने का फैसला लिया। मंदिर में मंडप सजाया गया मगर अचानक दूल्हा के मूड बदला और वह मंडप परिसर से भाग निकला। काफी देर तक दूल्हा नहीं आया तब दुल्हन उसको पकड़ने निकल पड़ी। बस में बैठकर जाने की तैयारी में था तभी दुल्हन ने उसे धर दबोचा और फिर शादी रचाई।

मामला बरेली जिला से संबंधित है,जहां सजे हुए मंडप परिसर से चुपचाप भागे दूल्हे को दुल्हन ने जबरन धर दबोचा और मंदिर में शादी रचाई। दो घंटे से ज्यादा से ड्रामा चला इसे तमाम लोग देख रहे थे लेकिन साहसी दुल्हन सात फेरे लेने तक संघर्ष करने में पीछे नहीं रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को आपसी सहमति से लड़की वालों ने भूतेश्वर नाथ मंदिर में मंडप सजाया गया। सभी तैयारियां हो चुकी थी। दुल्हन खुद सजी बैठी थी, दूल्हा का इंतजार हो रहा था। काफी देर तक दूल्हा मंडप में नहीं पहुंचा तब दुल्हन ने उसको फोन लगाया और जानकारी ली तब पता चला कि वह भागने की तैयारी में है। सजी सजाई दुल्हन मंडप से उठकर दूल्हा को पकड़ने गई। बस में बैठकर भाग रहे शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर भमोरा में दुल्हन ने धर दबोचा।

दुल्हा ने कहा कि वह अपनी मां को लेने जा रहा है, उसके बाद वह खुद भी सजेगा संवरेगा और शादी करेगा। लेकिन दुल्हन नहीं मानी और और भूतेश्वर नाथ मंदिर मंदिर परिसर में सजे मंडप ले जाकर सात फेरे लिए। करीब दो घंटे तक चले ड्रामे के बाद दोनों मंदिर में जाकर एक-दूजे के हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय