Friday, May 10, 2024

भिंड में बुजुर्ग पति-पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, बड़ा बेटा लापता, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भिंड। जिले के ग्राम छैंकुरी में बुधवार की रात एक बुजुर्ग पति-पत्नी की हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह जब परिजनों ने देखा तो दोनों अपनी चारपाई पर मृत पड़े थे। उनकी हत्या धारदार हथियार से की गई है। परिजनों की सूचना पर थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। बताया जाता है कि मृतक दंपत्ति का बड़ा बेटा घर से गायब है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम छैंकुरी निवासी हरज्ञान सिंह जाटव (65) और उनकी पत्नी रामश्री (55) बुधवार रात घर के बाहर चारपाई पर सोए हुए थे। गुरुवार सुबह दोनों के शव खून से लथपथ मिले। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव ने बताया कि बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर से की गई है। पुलिस ने दतिया से एफएसएल एक्सपर्ट मौके पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसडीओपी सौरभ कुमार ने बताया कि मृतक दंपत्ति का बड़ा बेटा गायब है। प्रथम दृष्टया पुलिस का शक पुत्र पर ही है और उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक मनीष खत्री भी मौके पर जाने के लिए रवाना हो गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय