Wednesday, June 26, 2024

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद, हथियार के बल पर एक्सिस बैंक से लूटे 17 लाख रुपये

पटना। बिहार के पटना जिला के बिहटा में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक्सिस बैंक से 17 लाख रुपये की लूट की। अपराधी हथियार के बल पर रुपये लूटकर चलते बने। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। ये घटना बिहटा थाना से महज कुछ ही दूरी पर देवकुली स्थित एक्सिस बैंक की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, चार की संख्या में अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दिया। जिस वक्त अपराधी बैंक में लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे, उस वक्त बैंक में करीब 14 ग्राहक मौजूद थे। अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक के कर्मचारियों और ग्राहक को अपने कब्जे में लेकर कैशियर के पास से करीब 17 लाख रुपए लूट लिए। बैंक में घुसने के बाद अपराधियों ने वहां मौजूद ग्राहकों का मोबाइल छीन लिया। पुलिस के बताया कि चारों अपराधियों ने गमछा और मास्क से अपने चेहरे को ढक रखा था। पुलिस ने बताया कि घटना को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है।

 

 

इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों की पहचान की जा रही है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार को ही राज्य में बढ़ती आपराधिक घटनाओं के मद्देनजर को सतर्क और सावधान रहने की भी सलाह दी। तेजस्वी यादव ने कहा, “प्रिय बिहारवासियों, सतर्क, सचेत और सावधान। बिहार में सरेराह सरेआम सत्ता संरक्षित अपराधियों के द्वारा कहीं भी, कभी भी किसी को भी गोली मारी जा सकती है। चाकू और बन्दूक दिखा छिनतई और लूटपाट की जा सकती है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय