Wednesday, June 26, 2024

बिजनौर में कलयुगी मामा ने बेटों के साथ मिलकर किया भांजो पर चाकू से वार, एक की मौत, दूसरा गंभीर

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र के गांव वेगावाला में घरेलू विवाद के चलते एक शख्स ने अपने बेटों के साथ मिलकर दो सगे भाइयों पर चाकू से वार कर दिया, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार शाम को करीब 7 पीसीआर पर कोतवाली शहर थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने अपने बेटों के साथ मिलकर अपने सगे भांजों को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेयी ने बताया कि सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों हो इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 27 वर्षीय भूरे को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल 24 वर्षीय जावेद को गंभीर हालत में हेयर सेंटर मेरठ रेफर किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया है।

एएसपी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मामा और भांजों में किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिसे लेकर दोनों के बीच बुधवार शाम को बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। इसी दौरान इकबाल ने अपने बेटों के साथ मिलकर भूरे और जावेद पर चाकू से वार कर दिया, जिससे बड़े भाई की मौत हो गई, जबकि छोटा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर किया गया है।

एएसपी ने कहा कि दो आरोपियों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज करने कार्रवाई भी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय