Saturday, May 25, 2024

बुढ़ाना में एसडीएम मोनालिसा जौहरी ने अवैध कब्जा हटवाकर खुलवाया चकमार्ग व सरकारी नाली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढाना। एसडीएम मोनालिसा जौहरी लगातार तहसील में सरकारी भूमि पर से अवैध कब्जे हटवा रही है। उपजिलाधिकारी बुढाना मोनालिसा जौहरी ने ग्राम उमरपुर परगना शिकारपुर तहसील बुढाना में खसरा संख्या- 879 क्षेत्रफल ०.०48० हेक्टेयर चकमार्ग खसरा संख्या 878 रकवा ०.०36०हैं, जो कि राजस्व अभिलेखों में नाली के नाम दर्ज है, पर ग्राम के जाहिद, आशिफ, आविद, अफजल खा, विजय पाल, विजेंद्र, कैलाश, सरफराज खा आदि ने अवैध रूप से गन्ने की फसल बोकर अवैध कब्जा किया हुआ, जिस कारण ग्रामवासियों को अपने अपने खेत पर जाने में परेशानी होती है।

शिकायत को गम्भीरता से लेते हुए उपजिलाधिकारी बुढाना मोनालिसा ने जांच कराई। जांच में ग्राम उमरपुर शिकारपुर के गाटा संख्या 878 रकवा ०.०36० है व खसरा संख्या 879 रकबा ०.०48० पर गन्ने की फसल बोकर अवैध कब्जा किया हुआ था, जिसको तत्काल ट्रैक्टर मंगाकर जुतवा दिया और एसडीएम ने चकरोड और नाली को कब्जा मुक्त करा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभी ग्रामवासियों ने एसडीएम को धन्यवाद दिया और कहा कि इस चकरोड और नाली पर अवैध कब्जे की वजह से वह बहुत परेशान थे, अपने-अपने खेतों पर आने जाने में काफी परेशानी होती थी।  क्षेत्र की जनता का कहना है त्वरित कार्यवाही करने वाली एसडीएम पहली बार बुढाना तहसील में आई है, जो सभी किसानों की समस्याओं को सुनती है और उनका तत्काल निस्तारण करती है।

एसडीएम मोनालिसा जौहरी की निष्पक्ष कार्यशैली की क्षेत्र में जमकर प्रशंसा हो रही है। एसडीएम मोनालिसा ने बताया कि सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा यदि कोई सरकारी भूमि पर अवैध कब्जा करेगा तो उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही अमल में लायी जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय