Saturday, May 18, 2024

छछरौली में उधार के पैसे वापस माँगने को लेकर बन्दूक की बट से वार कर पालतू कुत्ते को उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। गाँव छछरौली में उधार के पैसे को वापस माँगने को लेकर पूर्व में हुई मारपीट की रंजिश को लेकर शुक्रवार को आरोपियों ने पुन: मारपीट कर एक युवक उसकी पत्नी तथा माता को मारपीट कर घायल कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने बंदूक की बट मार कर पालतू कुत्ते को मौत के घाट उतार दिया। पीडि़तों ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की माँग की है।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव छछरौली निवासी रजनी ने तहरीर देकर बताया कि चार पाँच पहले उसके पति अंकित से गाँव के ही व्यक्ति ने एक लाख रुपये की रकम उधार ली थी। रकम को वापस मांगने पर आरोपी पिता पुत्र ने अंकित के साथ मारपीट की थी, जिसमें पीडि़त द्वारा न्यायालय में मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिसमें आरोपी लगातार फैसले का दबाव बना रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शुक्रवार की सुबह सवेरे पाँच आरोपी घर पर चढ़ आये और अंकित के साथ मारपीट करने लगे। शोर सुनकर पत्नी रजनी व माता राजेश अंकित को बचाने आये तो आरोपियों ने मारपीट कर तीनो को घायल कर दिया। इसी दौरान पालतू कुत्ता भी बीच में आ गया। आरोपियों ने बंदूक की बट से वार कर कुत्ते को भी मार दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय