Tuesday, September 17, 2024

देवबंद में स्कूली बच्चों से भरे टैंपो को डीसीएम ने पीछे से मारी टक्कर, आधा दर्जन बच्चें घायल, अस्पताल में भर्ती

देवबंद। सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर स्कूली बच्चों से भरे एक टैंपो को डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में करीब आधा दर्जन बच्चें  घायल हो गए। घायल बच्चों को टैंपो चालक ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपी चालक डीसीएम को लेकर फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद कोतवाली क्षेत्र के गांव मेघराजपुर से आधा दर्जन के करीब स्कूली बच्चे टैंपो में सवार होकर स्कूल के लिए जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने टैम्पू में टक्कर मार दी। डीसीएम की टक्कर से टैंम्पू हाइवे पर पलट गया।
टैंपू के पलटने से हाईवे पर बच्चों की चीख-पुकार मच गई। मौके पर एकत्रित हुए राहगीरों ने किसी तरह टैंपू से बच्चों को निकाला जिसके बाद टैंपो चालक उन्हें देवबंद के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचा साथ ही बच्चों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दी। टैंपू चालक गांव कासिमपुर निवासी अंकित पुत्र महेंद्र ने बताया कि वह सुबह गांव से टैम्पू लेकर रोज की तरह गांव मेघराजपुर से आधा दर्जन के करीब बच्चों को टैंपू में बिठाकर तल्हेड़ी स्थित भारतीय इंटर कॉलेज जा रहा था।
अंकित के मुताबिक अभी वह साखन नहर के नजदीक ही पहुंचा था कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डीसीएम ने टैंपो में टक्कर मार दी, डीसीएम की टक्कर लगते ही टैंपो हाईवे पर पलट गया हादसे में टैंपो चालक अंकित (23), 12 वर्षीय राधे पुत्र सन्दीप, कन्हैया (12) पुत्र सोनू, कार्तिक (16) पुत्र विश्वास, श्रष्टि (11) पुत्री सन्दीप, गोरी 12 पुत्री सोनू, शिखा (15) सोनू घायल हो गए। जिन्हें परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उपचार के बाद बच्चों को छुट्टी दे दी गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय