Saturday, May 18, 2024

छत्तीसगढ़ में पत्नी की हत्या कर लाश के 6 टुकड़े कर दिए,आरोपित गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिलासपुर/रायपुर। बिलासपुर में पति ने अपनी ही पत्नी के लाश के 6 टुकड़े कर दिए और उन टुकड़ों को झिल्ली में लपेटकर टेप लगाकर सिंटेक्स में रख दिया। मामले में पुलिस ने आज सोमवार को खुलासा किया है। सकरी थाना क्षेत्रांतर्गत उसलापुर में रविवार रात सिंटेक्स की पानी टंकी में 6 टुकड़ो में महिला की लाश मिली। जानकारी के मुताबिक 2 महीने पहले पति ने पत्नी की हत्या कर दी ।

बिलासपुर में नकली नोट के अवैध कारोबार में लगे एक युवक के घर पर बीती रात जब पुलिस ने छापा मारा तो नकली नोट छापने वाली मशीन के साथ ही वहां एक टंकी में महिला की पॉलिथीन में लिपटी 6 टुकड़ों में लाश मिली।आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बिलासपुर के सकरी थाना क्षेत्र के टीआई सागर पाठक ने बताया कि उसलापुर रेलवे स्टेशन के पीछे रहने वाला पवन सिंह ठाकुर नकली नोटों का अवैध कारोबार करता है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने उसे उसलापुर ओवरब्रिज के पास नकली नोट के साथ दबोच लिया।फिर जब बीती रात उसके घर में दबिश दी गई तो 500 और 200 के नकली नोट के बंडल मिले।घर से बदबू आने पर सिंटेक्स की टंकी का ढक्कन खोलने पर टुकड़ों में कटी उसकी पत्नी लाश मिली। आरोपित पवन ने बताया, लाश उसकी पत्नी सती साहू की है। वह उसके चरित्र पर शक करता था, इसलिए मार डाला। आरोपित पत्नी और दो बच्चों के साथ एनटीपी कर्मी निर्दोष एक्का के मकान में किराये पर रहता था।

पूछताछ में पवन ने पुलिस को बताया, वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। उसकी बड़ी बेटी 5 साल की है और बेटा 3 साल का है।दस वर्ष पहले उसने सती साहू से लव मैरिज किया था। इसलिए लड़की के मायके वाले बेटी से ज्यादा मतलब नहीं रखते थे।यहां एनटीपीसी कर्मी निर्दोष एक्का के मकान में किराये पर रहता था और सीसीटीवी कैमरा ऑपरेटिंग और रिपेयरिंग का काम करता है। लड़की के मायके वाले बेटी से ज्यादा मतलब नहीं रखते थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय