Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में शख्‍स ने की पिता की हत्या, श्मशान के पुजारी ने ब्लेड के निशान काेे देख पुलिस को बुलाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली में एक व्यक्ति ने अपने पिता का गला ब्लेड से काट दिया, पुलिस ने शुक्रवार को कहा, यह घटना तब सामने आई, जब आरोपी अपने पिता के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गया और पुजारी ने ब्लेड के निशान देखे।

पुलिस के मुताबिक, सूचना मिलने पर पंजाबी बाग पुलिस स्टेशन की टीम शमशान घाट पश्चिम पुरी पहुंची।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्मशान घाट के पर्यवेक्षक संजीव चौहान ने बताया कि रिंकू यादव नाम का एक व्यक्ति अपने पिता का शव दाह संस्कार के लिए लाया था, जिसकी पहचान मादीपुर गांव निवासी सतीश यादव के रूप में हुई ।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा,“ दाह संस्कार समारोह के दौरान, पुजारी ने मृतक की गर्दन और बांह पर सर्जिकल चीरे देखे। उन्होंने इसके बारे में रिंकू से पूछा, लेकिन रिंकू कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। गड़बड़ी का संदेह होने पर, पुजारी ने पीसीआर कॉल की और पुलिस से संपर्क किया। ”

फिर रिंकू से उसके पिता की मौत की परिस्थितियों के बारे में पूछताछ की गई।

अधिकारी ने बताया,“ पूछताछ के बाद, उसने अपने पिता की ब्लेड से हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसने कहा कि उसके पिता शराब के लती थे और इससे परिवार में कलह होता रहता था। ”

अधिकारी ने कहा, “अपने पिता की शराब पीने की आदतों से परेशान रिंकू ने गुरुवार की सुबह ब्लेड से पिता का गला काट दिया।” अधि‍कारी ने बताया कि मामले में हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय