Sunday, May 12, 2024

मुरादाबाद में प्रेमी जोड़े ने खाया जहरीला पदार्थ, उपचार के दौरान प्रेमी की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के शरीफनगर में गुरुवार को एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें आज शाम को प्रेमी की तो उपचार के दौरान मौत हो गई।

पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि वो और उसका प्रेमी आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन उसके घरवाले उसकी शादी कहीं और करना चाहते थे। इसलिए वो अपने प्रेमी के साथ घर से चली गई थी और जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ठाकुरद्वारा थाना क्षेत्र के शरीफ नगर में प्रेमी जोड़े के द्वारा आज जहरीले पदार्थ का सेवन कर लेने की वजह से हड़कंप मच गया। इसके बाद निजी अस्पताल में भर्ती प्रेमी कमलदीप (19 वर्ष) की मौत हो गई। जबकि युवती की हालत नाजुक है। मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संदीप कुमार मीना ने बताया कि लड़की के बयानों से पता चला है कि युवक और युवती आपस में प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे। जबकि परिजन इनकी शादी कहीं और कराना चाहते थे। इसी को लेकर दोनों घर से निकल गए और फिर जहरीला पदार्थ खा लिया।

सीओ ठाकुरद्वारा राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि घटना शरीफ नगर गांव की है। लड़का और लड़की एक ही बिरादरी के हैं। दोनों के घर अगल-बगल में हैं। लड़की इंटर में पढ़ती है। बुधवार रात से दोनों अपने-अपने घरों से गायब थे। परिवार के लोग दोनों को खोज रहे थे। इसी बीच गुरुवार दोपहर में दोनों शरीफ नगर गांव से करीब 2 किमी दूर सड़क किनारे पड़े मिले। दोनों को उल्टियां हो रही थीं।

सीओ ने बताया कि परिजन दोनों को निजी अस्पताल ले गए थे और भर्ती करा दिया। जहां उपचार के दौरान लड़के की मौत हो गई। लड़की को ठाकुरद्वारा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीओ ने बताया कि लड़के के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय