Friday, June 14, 2024

शामली में मेले में हुई छेड़छाड़,दो पक्षो ने मचाया तांडव,चले लाठी डंडे,पांच लोग हुए घायल

शामली। जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के शामली शहर के वीवी इंटर कालेज में नियम कानून को ताक पर रखकर चल रहे मेले में लड़की के साथ हुई छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षो ने मचाया तांडव। घटना के दौरान दो पक्षों में चले तेज धारदार हथियार, लाठी डंडे और बेल्ट चली। खूनी संघर्ष में करीब पांच युवक घायल हुए है। मेले में नियम कानून का उल्लंघन करने की खबर को पहले ही कर प्रकाशित जिले के शासन प्रशासन के उच्च अधिकारी को किया था सचेत। समय रहते नही हुई कोई उचित कानूनी कार्यवाही। जिसके चलते अब घटनाओं की संख्या बढ़ी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के वीवी इंटर कॉलेज में चल रहे मेले का है। जहां पर शासन प्रशासन ने परमिशन तो दी,लेकिन बाद में मेला आयोजको द्वारा हर नियम कानून को ताक पर रखते हुए मेला चलाया जा रहा है। जहा बिना सिक्योरिटी के मेले में स्थानीय लोगों की सुरक्षा रामभरोसे। वही दूसरी ओर भीड़ में एलपीजी गैस के सिलेंडर भी प्रयोग किये जा रहे है। वही देर रात एक लड़की के साथ छेड़छाड़ के मामले को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। जिसमें दोनों तरफ से तेज धारदार हथियार बेल्ट और लाठी डंडे चले एक और जहां घटना के दौरान पुलिस मौजूद नहीं थी वहीं सुरक्षा के कोई बंदोबस्त मेले में नहीं थे। इस मामले में एक दिन पहले ही खबर को प्रकाशित करते हुए स्थानीय शासन प्रशासन के अधिकारियों की लापरवाही और मेले आयोजकों के द्वारा नियम कानून को ताक पर रखते हुए धज्जियां उड़ाने के मामले में अवगत कराया था, लेकिन अधिकारियों का सुस्त रवैया के चलते आज फिर देर रात मेले में लड़की के साथ छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों ने मेले में तांडव में मचाया।

 

आपको बता दें कि पांच लोगों की गिनती तो करीब उन लोगों में है जो सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए गए थे। लेकिन उस ताडंव में दोनो पक्ष से चले लाठी डंडे और तेज धारदार हथियार के बाद भगदड़ और मारपीट में अन्य कितने लोगों को चोट आई, इसका अनुमान लगाना मुश्किल है। वही मेले में घायल हुए दोनों पक्षों के लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण करा के आगे की वैधानिक कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय