Friday, June 14, 2024

चुनाव में भाजपा का ‘समर्थन’ करने के लिए दलित लड़के का सिर मुड़ा,मामला दर्ज

बदायूं। एक स्तब्ध करने वाली घटना में एक नाई ने कथित तौर पर मानसिक रूप से विक्षिप्त 12 साल के एक लड़के का सिर सिर्फ इसलिए मुड़ दिया क्योंकि उसके माता-पिता ने हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में बसपा की बजाय भाजपा का समर्थन किया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बदायूं के बिल्सी में सैलून चलाने वाले नाई पर एससी/एसटी कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। बिल्सी के एसएचओ कमलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि बच्चे की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (जानबूझ कर चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के लिए सोच-समझकर उकसाना) और एससी/एसटी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और तदनुसार कार्रवाई की जाएगी। बच्चे की मां मुन्नी ने अपनी शिकायत में कहा है, “लोकसभा चुनाव में हमारे परिवार ने भाजपा का पक्ष लिया। इसे लेकर नाई और कुछ अन्य स्थानीय लोग नाराज थे। घर के बाहर खेल रहे मेरे बेटे को वे जबरन ले गये और उसका सिर मुड़ दिया। इस अपमान के बाद मेरा बेटा काफी परेशान है। मेरे पति ने बाद में उन लोगों से जवाब मांगा तो उन्होंने उनके साथ भी बदसलूकी की।” आरोपी नाई के चाचा ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि उनके भतीजे ने बच्चे की मां के कहने पर उसका सिर मुड़ा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय