Saturday, May 18, 2024

नोएडा सीईओ ने उद्यान विभाग के कार्यों का किया निरीक्षण, मिली अनियमितताएं, संविदाकार को कारण बताओ नोटिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा की सुंदरता में और निखार लाने के मकसद से नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने शहर के कई क्षेत्रों का औचक स्थल निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्हें कई जगहों पर अनियमितताएं देखने को मिलीं। वेस्ट वेस्ट आॅफ वण्डर के नोएडा जंगल ट्रैल के कार्य की प्रगति धीमी होने के कारण संविदाकार को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने गुरूवार को उद्यान विभाग के कार्यों का स्थलीय निरीक्षण अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी वंदना त्रिपाठी के साथ किया गया।

 

सेक्टर 15ए के पास डीएनडी फ्लाईओवर की लूप पर मूर्तिकला लगवाने तथा विभिन्न माउण्ड्स पर सदर अली ग्रेनाईट के बने हुए मूर्तिकला प्रकाश के साथ लगवाने के निर्देश दिए। उन्होंने महामाया फालाईओवर के पास रानी लक्ष्मी बाई, भगतसिंह, आदि के म्यूरल्स पर थीम लाइटिंग तथा इसे अन्य स्थानों पर भी लगाये जाने के निर्देश दिये गये।

 

 

सीईओ ने बनारस घाट के लूप के पास माउण्ड्स पर सदर अली ग्रेनाईट में बने बैलगाड़ी तथा सारनाथ स्तूप पार्क में लाॅन एरिया में स्तंभ लगवाकर लईटिंग लगवाने के साथ ही वाटर  लाॅबी की दीवार में लोटस वाली टाईल्स लगवाने के निर्देश दिये। सीईओ को निरीक्षण के दौरान कमाण्ड कंट्रोल एरिया के पास बीओटी एजेंसी के पडे़ हुये कबाड़ दिखाई दिए।

 

इस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए कबाड़ को हटाकर माउण्ड्स बनाकर वहां पर अच्छी प्रकार के परगोला एवं लैम्प लगवाने के निर्देश दिए। वहीं वेस्ट आॅफ वण्डर के नोएडा जंगल ट्रैल के कार्य की प्रगति धीमी होने के कारण संविदाकार को कारण बताओ नोटिस तथा जिन संस्थानों द्वारा उद्यान विभाग से अपने स्तर पर कार्य कराया जा रहा है लेकिन उसका उचित रखरखाव नहीं किया जा रहा है, उन्हें भी नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय