Friday, May 10, 2024

देवबंद में विभिन्न मांगों को लेकर व्यापारियों ने वित्त मंत्री को 11 सूत्रीय मांग पत्र भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। विभिन्न मांगों को लेकर उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल उत्तर प्रदेश के बैनर तले व्यापारियों ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को 11 सूत्रीय मांग पत्र भेजा। जिसमें व्यापारियों ने गेहूं, दाल, आटा और अनाज आदि खाद्य सामग्री से जीएसटी हटाने और नकद लेन-देन की सीमा को बढ़ाने सहित अन्य मांग की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संगठन के नगर अध्यक्ष दीपक गर्ग के नेतृत्व में व्यापारी उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और वित्त मंत्री को प्रेषित ज्ञापन एसडीएम अंकुर वर्मा को सौंपा।

 

 

ज्ञापन में आयकर में छूट की सीमा को बढ़ाकर दस लाख रुपये करने, आयकर व जीएसटी देने वाले व्यापारियों के परिवार के लिए शिक्षा व स्वास्थ्य की मुफ्त व्यवस्था करने, जीएसटी का सरलीकरण कर दरों की विभिन्नताएं समाप्त किए जाने, एक ट्रेड में सभी प्रकार के कारोबार पर एक ही दर रखी जाने, अनाज, गेहूं, दाल, चावल, आटा और कपड़ा आदि उत्पादों से जीएसटी समाप्त करने,

 

 

20 साल तक आयकर रिर्टन भरने वाले व्यापारियों को 40 हजार रुपये पेंशन देने और आयकर दाता किसी व्यापारी की किसी भी प्रकार से मृत्यु होने पर दस लाख रुपये का बीमा दिए जाने सहित अन्य मांगे की हैं। ज्ञापन देने वालों में प्रदीप कुमार, अश्विनी गर्ग, दिलशाद चार्ली, सुमित, राहुल गर्ग, मोंटी, मुख्तार, अजय कुमार जैन आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय