Saturday, July 6, 2024

देवबंद में घेर में बंधी दो बकरियों को आवारा कुत्तों ने नोचकर उतारा मौत के घाट,पीडित ने की मुआवजे मांग

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद नगर के मजनू वाला रोड पर मौहल्ला सराय पीरज़ादगान में स्थित एक घेर में बंधी दो बकरियों को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह नोच डालकर मार डाला।
बकरियों के मालिक पीडित इकरार ने बताया कि आवारा कुत्तों ने उसकी दो बकरियों को बुरी तरह घायल कर मौत के घाट उतार दिया। इकरार ने बताया कि रात तेज़ हवा चलने के कारण घेर का गेट  खुल गया, जिससे सुबह खुला गेट देख आवारा कुत्ते घेर में घुस आए और वहां पर बंधी उसकी दो बकरियों को अपना निशाना बनाते हुए उन्हें नोच-नोचकर मार डाला।
 पीड़ित इकरार ने बताया कि इससे पहले भी आवारा कुत्तों ने उनके दो मुर्गों को अपना निशाना बनाया था। इकरार ने बताया कि उसे दोनो बकरियों की मौत से करीब 26 हजार रूपए का नुकसान हुआ है। उसने एसडीएम देवबंद अंकुर वर्मा से मुआवजा दिलाए जाने और आवारा कुत्तों को उसके मोहल्ले से पकडवाए जाने की मांग की है।
इकरार ने बताया कि उसने पहले भी कई बार नगर पालिका को आवारा कुत्तों को पकड़वाने के लिए कहा लेकिन अभी तक भी पालिका द्वारा आवारा कुत्तों को नहीं पकड़वाया गया। इकरार ने देवबंद पालिकाध्यक्ष विपिन गर्ग से उसके मोहल्ले से आवारा कुत्तों को पकड़वाए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय