Friday, June 28, 2024

दुमका में युवक ने प्रेमिका व उसकी मां पर पेट्रोल उड़ेल आग लगाई, जूझ रहीं मौत से

दुमका। झारखंड के दुमका जिला अंतर्गत मसलिया थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी प्रेमिका और उसकी मां पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। दोनों बुरी तरह झुलस गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए दुमका के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है।

पुलिस ने आरोपी युवक सुनीराम किस्कू को गिरफ्तार कर लिया है। वह असम के बोगाईगांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि मसलिया थाना क्षेत्र के सीतासाल गांव की रहने वाली मेरिका हेंब्रम केरल के एक चाय बागान में काम करती थी। उसी दौरान साथ काम करने वाले असम निवासी सुनीराम किस्कू के साथ प्रेम संबंध हो गया। दोनों साथ रहने लगे। बाद में उसे पता चला कि सुनीराम किस्कू पहले से शादीशुदा है। इस पर मेरिका उसके साथ रहने से इनकार करते हुए अपने गांव लौट आई थी। सुनीराम किस्कू भी एक हफ्ते पहले उसके गांव पहुंचा और उसपर अपने साथ चलने के लिए दबाव डालने लगा, लेकिन मेरिका इसके लिए राजी नहीं थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार देर रात मेरिका अपने घर में मां बड़की मुर्मू के साथ सोई थी, तब सुनीराम किस्कू ने दोनों पर पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा दी। शोर सुनकर पड़ोस के लोग पहुंचे तो उन्होंने आग बुझाई। पुलिस ने मंगलवार को दोनों को मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया।

डीएसपी आकाश भारद्वाज ने बताया कि सुनीराम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे बुधवार को जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय