Saturday, May 11, 2024

इटावा में 15 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, खनन अधिकारी पर किया था जानलेवा हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। बिठौली थाने की पुलिस ने आगरा में वांछित चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किए हैं।

गिरफ्तार बदमाश ने बीते चार दिसंबर को आगरा में खनन अधिकारी को जान से मारने की नीयत से गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया था गिरफ्तार बदमाश राजस्थान के धौलपुर जनपद का निवासी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 26 फरवरी की रात में थाना बिठौली मरदानपुर के पास पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी पुलिस को बल्लो की गढ़िया की तरफ से एक मोटरसाइकिल आती हुई दिखाई दी जिसे पुलिस टीम द्वारा रोकने का प्रयास किया गया।

पुलिस के रोकने पर बाइक सवार युवक को बाइक को मोड़कर भागने का प्रयास करने लगा संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस टीम के द्वारा बाइक का पीछा किया गया तो बाइक सवार युवक पुलिस के द्वारा अपने आपको घिरता हुआ देखकर पुलिस टीम पर फायर करने लगा जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा अपना बचाव कार्य हुए बाइक सवार युवक की घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार बाइक सवार ने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम अशोक पुत्र रामखिलाड़ी निवासी घुरैय्या खेड़ा थाना दिहौली जनपद धौलपुर राजस्थान बताया ।

गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि बीते चार दिसंबर को उसने आगरा के सैय्या थाना क्षेत्र के अंतर्गत खनन अधिकारी को जान से मारने की नीयत से गाड़ी से कुचलने का प्रयास किया था जिस मामले में वह आगरा से वांछित चल रहा है और आगरा पुलिस के द्वारा उसपर 15 हजार का इनाम घोषित किया है। और पुलिस के द्वारा पकड़े जाने की डर की वजह से इटावा के बीहड़ी क्षेत्र में छुपकर घूम रहा था।

एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने चोरी की एक मोटर साइकिल एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय