Friday, May 17, 2024

उमेश पाल हत्याकांड का आरोपित अरबाज मुठभेड़ में ढेर, अतीक अहमद के ड्राइवर का बेटा मुठभेड़ में ढेर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

प्रयागराज: विधायक पूजा पाल के पति राजू पाल की हत्या के गवाह  उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक शार्पशूटर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मार गिराया है। उत्तर प्रदेश पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप और जिला पुलिस ने सोमवार को प्रयागराज के नेहरू पार्क में आरोपी अरबाज को गोली मार दी।

उमेश पाल और उनके गनर की हत्या मामले को लेकर यूपी पुलिस का एक्शन जारी है। पुलिस ने उमेश पाल के हत्याकांड से जुड़े एक आरोपी का एनकाउंटर किया है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अरबाज नाम के बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर किया है। बताया जा रहा है कि बदमाश के साथ यह मुठभेड़ नेहरू पार्क के जंगल में हुई। इसी के साथ बाकी आरोपियों की तलाश भी सरगर्मी से की जा रही है।

बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रयागराज में हुंडई क्रेटा एसयूवी की पिछली सीट से उतर रहे उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पाल को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पाल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसे सात गोलियां मारी गई थीं।

हत्या के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने प्रयागराज पुलिस से संपर्क किया और प्राथमिकी दर्ज की। पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई, पत्नी शाइस्ता प्रवीण और उनके बेटों और कई अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी और विस्फोटक अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

मुठभेड़ में ढेर हुआ बदमाश अरबाज पूर्व सांसद अतीक अहमद के ड्राइवर का बेटा बताया जा रहा है। रिपोर्टस के अनुसार उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल हुआ था उसे अरबाज ही चला रहा था। पुलिस की धूमनगंज इलाके में अरबाज के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के घायल होने की भी जानकारी मिल रही है।

आपको बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े आरोपियों की तलाश पुलिस की कई टीमों के द्वारा सरगर्मी से की जा रही हैं। इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अरबाज जंगल में छिपा हुआ है। पुलिस ने मौके पर दबिश दी और गोलीबारी के दौरान अरबाज को ढेर कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय