Sunday, May 19, 2024

इटावा में अवकाश पर घर आए सिपाही की फावड़ा से काटकर हत्या, दाे आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। जनपद में थाना सैफई क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को छुट्टी पर घर आए सिपाही की लाठी-डंडों से मारपीट करने के बाद फावडा से काटकर निर्ममता से हत्या कर दी गई। मृतक सिपाही के ताऊ और चचेरे भाइयों ने मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर हत्या में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि थाना सैफई क्षेत्र के गोबेपुरा गांव में उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में सिपाही के पद पर तैनात अनिल यादव की लाठी डंडों से मारपीट के बाद फावड़ा से काटकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की। इस दौरान पुलिस टीम ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि मृतक अनिल यादव 2006 बैच का सिपाही था और वर्तमान में मथुरा जनपद में तैनात था। वह छुट्टी पर अपने गांव गोबेपुरा आया हुआ था। यहां पर पुरानी जमीन की लड़ाई के चलते सिपाही के ताऊ दर्शन सिंह ने अपने बेटे और नातियों के साथ मिलकर सिपाही पर हमला कर दिया। आरोपितों ने लाठी डंडों से मारपीट करने के बाद सिपाही को फावड़ा से काटकर निर्ममता से हत्या कर दी है। पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि सिपाही की हत्या में शामिल सभी हत्यारोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करते हुए कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय