Sunday, May 19, 2024

फिल्मी अंदाज में बीमार दादा को बाइक पर लेकर इमरजेंसी वार्ड में पहुंचा युवक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सतना। फिल्म थ्री इडियट्स में जिस तरह रेंचो (आमिर खान) जैसे अपने दोस्त राजू (शरमन जोशी) के बीमार पिता को टू-व्हीलर पर बैठाकर अस्पताल में ले जाता है, वैसा ही सीन सतना के जिला अस्पताल में देखने को मिला, जब एक युवक अपने गंभीर बीमार दादा को बाइक पर बैठाकर इमरजेंसी वार्ड तक ले आया। सतना जिला अस्पताल के गार्ड ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका। युवक कहता रहा कि उसके दादा की हालत गंभीर थी, इसलिए वह उन्हें लेकर सीधे अंदर चला आया।

घटना शनिवार रात की बताई जा रही है, लेकिन रविवार को इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दादा को बाइक पर सीधे अस्पताल के अंदर लेकर आने वाले युवक का नाम नीरज गुप्ता है। वह इसी अस्पताल में कर्मचारी है। वीडियो सामने आने पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने कार्रवाई करने की बात कही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सतना जिला अस्पताल प्रबंधन इस वाकये पर सख्त नजर आया। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी एलके तिवारी ने कहा कि वीडियो के जरिए मामला संज्ञान में आया है। अस्पताल में मरीज को लाने- ले जाने के लिए वार्ड वाइज सिक्योरिटी गार्ड, स्ट्रेचर समते दूसरी जरूरी चीजों की व्यवस्था है, बावजूद इसके कोई ऐसा काम करता है तो यह ठीक नहीं है। जो भी दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय