Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में नोट असली और नकली में उलझाकर महिला से उतरवाए सात लाख के जेवर

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली के पीछे वसुंधरा सेक्टर-9 में जनसत्ता अपार्टमेंट के पास 29 मई को दो शातिरों ने पांच सौ का नोट असली और नकली होने की बात कहकर महिला को अपने जाल में फंसा लिया। बाद में शातिरों ने महिला के हाथ से करीब सात लाख रुपये कीमत के नौ तोले के सोने के कंगन व आधा तोले की अंगूठी उतरवाकर लेकर भाग गए। घटना के 69 दिन बाद टप्पेबाजी का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज से टप्पेबाजों की पहचान करने में जुटी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वसुंधरा सेक्टर-एक में रहने वालीं शीला ने बताया कि 29 मई को वह इंदिरापुरम कोतवाली के पीछे बुध बाजार में सामान खरीदने गई थीं। रास्ते में उन्हें एक युवक ने रोककर दिल्ली जाने का पता पूछा। तभी दूसरा युवक पहुंचा और उन्हें 500 रुपये का नोट दिखाकर असली-नकली की पहचान कर बताने को कहने लगा। आरोप है कि दोनों शातिरों ने उन्हें अपनी बातों में उलझा लिया और उनसे बोला कि आपने आभूषण पहने हुए हैं। इन्हें उतारकर रुमाल में बांध लीजिए। वरना कोई बड़ी घटना हो सकती है। दोनों शातिर उन्हें बातों में फंसाकर एक खाली मैदान में ले गए।

 

 

वहां अंधेरे के बीच खुद ही उनके हाथ से नौ तोले के सोने के चार कंगन व एक सोने की अंगूठी उतार ली। उसके बाद रुमाल में बांधकर उन्हें दे दी। इसके बाद दोनों फरार हो गए। काफी देर बाद उन्हें होश आया तो घबराकर घर पहुंचीं। पति इंद्र सिंह को घटना की जानकारी दी। दंपती ने पुलिस को मामले की सूचना दी। उनकी शिकायत पर अब 69 दिन में मुकदमा दर्ज हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय