Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में आवारा सांड ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत

नोएडा। नोएडा एवं ग्रेटर नोएडा की सड़कों पर आवारा जानवर लोगों के लिए मुसीबत बन रहे हैं। आए दिन सड़क हादसे में आवारा जानवर लोगों की मौत का कारण बनते जा रहे हैं। ड्यूटी से लौट रहे एक बाइक सवार युवक सड़क पर आवारा सांड से थाना कासना क्षेत्र के सिरसा गोल चक्कर के पास टकरा गया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी आज सुबह को मौत हो गई है। इसके अलावा एक अन्य शख्स सड़क हादसे का शिकार हो गया। जिसमें उसकी मौत हो गई है।
थाना कासना के प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि सुमित पुत्र रतिराम उम्र 28 वर्ष मूलनिवासी ग्राम मायचा थाना दादरी बुधवार को सिरसा कट के पास से मोटरसाइकिल पर सवार होकर गुजर रहा था, तभी वह एक आवारा सांड से टकरा गया। इस घटना में उसे गंभीर चोट आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान आज सुबह उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अलावा थाना  फेस-2 क्षेत्र में एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की हुई मौत के मामले में उसकी पत्नी ने मुकदमा दर्ज करवाया है।
मूलरूप से जिला शाहजहांपुर के गांव मिश्रीपुर की रहने वाली शमा ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर में कहा है उसके पति साबिर सड़क हादसे में घायल हो गए थे। उन्होंने अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई है। पीड़िता के मुताबिक अज्ञात वाहन की टक्कर से उनकी मौत हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय