Sunday, June 16, 2024

ग़ाज़ियाबाद में टप्पेबाज युवतियों ने बुजुर्ग महिला से पांच लाख के गहने उतरवाएं, पुलिस कर रही तलाश

ग़ाज़ियाबाद। श्यामपार्क एक्सटेंशन में दो युवतियों ने बुजुर्ग महिला को झांसे में लेकर उनसे पांच लाख के गहने उतरवाकर टप्पेबाजी कर ली। युवती ने बुजुर्ग को दिल्ली जाने का पता पूछने के बहाने रोका। तभी पीछे से आई दूसरी युवती उन्हें मदद के बहाने पार्क में ले गई। वहां दोनों उन्हें रूमाल में पत्थर देकर फरार हो गईं। साहिबाबाद पुलिस मुकदमा दर्ज कर दोनों को तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्यामपार्क एक्सटेंशन के डी-ब्लॉक में हर्ष कुमार पत्नी ज्योति(67)के साथ रहते हैं। वह निजी कम्पनी से जीएम सेवानिवृत्त हैं। उन्होंने बताया कि ज्योति घर से कुछ दूर सत्संग सुनने के लिए अकेली गई थीं। वह दोपहर में घर लौट रही थीं। एक युवती ने रोते हुए ज्योति से दिल्ली जाने का पता पूछा। उन्होंने युवती को चुप कराकर पूछा कि उसे क्या हुआ है? युवती बोली कि वह बहादुरगढ़ से आई हैं। उसके मालिक ने बहुत बुरी तरह पीटा है। वह दिल्ली धौलाकुआं की तरफ जाना चाहती हैं। तभी पीछे से दूसरी युवती आयी और बोली कि उसने दोनों की बात सुन ली है और वह बुजुर्ग ज्योति के साथ मिलकर युवती की मदद करना चाहती है।

 

आरोप है कि दोनों युवतियां उन्हें पास के पार्क में ले गईं। वहां दोनों युवती उनसे जैसा कहती गईं। वह खुद ही करती गईं। दोनों युवतियों ने उनके कानों के सोने के टॉप्स जाली वाली चेन के साथ, एक मंगलसूत्र और तीन सोने की और एक हीरे की अंगूठी उतरवाकर रूमाल में बांध ली। गहनों की कीमत पांच लाख रुपए बताई जा रही है। युवतियों ने उन्हें चालाकी से दूसरा रूमाल दे दिया। बुजुर्ग ने युवती को दिल्ली जाने के लिए अपने पर्स से 1500 रुपए भी निकालकर दिए। इसके बाद दोनों ऑटो में बैठने की बात कहकर गहने वाला रुमाल लेकर भाग गईं। बुजुर्ग महिला ने घर पहुंची और पति को पूरी घटना बताई। पति ने मामले की सूचना तुरंत डायल 112 पर पुलिस को दी।

 

 

बुजुर्ग का कहना है कि पुलिस ने घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज भी चेक नहीं की। दंपती ने खुद अलग-अलग लोगों के घर जाकर उनकी मदद से दोनों युवतियों की फुटेज कब्जे में ली। इसके बाद पुलिस को फुटेज सौंपकर दोनों युवतियों को पकड़ने की गुहार लगाई। साहिबाबाद कोतवाली पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर अज्ञात युवतियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय