Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में नायब तहसीलदार के चालक बेटे और उसके दोस्त को स्टंटबाजी पड़ी महंगी, कटा 25 हजार का चालान

गाजियाबाद। विजयनगर थानाक्षेत्र के हाईवे पर हूटर और फ्लैशर लगी जिस सरकारी गाड़ी से स्टंटबाजी की जा रही थी वह सदर तहसील के नायब तहसीलदार को आवंटित है। पुलिस ने नायब तहसीलदार के चालक के बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी का 25 हजार का चालान भी किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार शाम के समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो में हूटर और फ्लैशर लाइट लगी सरकारी बोलेरो गाड़ी में एक युवक खिडक़ी से बाहर स्टंटबाजी करता नजर आ रहा था। स्टंटबाजी के दौरान फ्लैशर लाइट जल रही थी, जबकि हूटर भी लगातार बज रहा था। वायरल वीडियो विजयनगर थानाक्षेत्र की बताई गई थी, जिसके चलते विजयनगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। नंबर के आधार पर पुलिस ने जांच की तो गाड़ी नायब तहसीलदार सदर को आवंटित मिली।

 

 

डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि स्टंबाजी में इस्तेमाल की गई सरकारी बोलेरो वर्तमान में सदर तहसील से संबद्ध है और वह नायब तहसीलदार सदर के लिए आवंटित है। विजयनगर क्षेत्र के शिवपुरी निवासी संजय गाड़ी का चालक है। पूछताछ करने पर उसने बताया कि मंगलवार को गाड़ी लेकर घर पहुंचा था।

 

 

इसी दौरान उसका 18 वर्षीय बेटा आशुतोष पंडित अपने दोस्त प्रियांशु यादव निवासी आंबेडकर नगर विजयनगर के संग गाड़ी लेकर हाईवे पर निकल गया। डीसीपी सिटी ने बताया कि आशुतोष और शिवम को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। लापरवाही बरतने पर गाड़ी के चालक के खिलाफ कार्रवाई के संबंध में संबंधित विभाग को रिपोर्ट भेजी जा रही है। साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने तहसीलदार की गाड़ी का 25 हजार रुपये का चालान भी काटा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय