Sunday, May 12, 2024

यूपी के कई जिलों में आने वाले 5 दिनों के अन्दर तेज हवाओं की संभावना, बारिश के भी आसार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। आने वाले पांच दिनों में कानपुर मण्डल समेत अन्य कई जिलों में हल्के बादल छाए रहने के कारण 22 से 25 जून तक तेज हवाओं के साथ हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है। यह कानपुर एवं भारतीय मौसम विज्ञान विभाग से प्राप्त मौसम पूर्वानुमान है। यह जानकारी गुरुवार को चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक डॉ. एस.एन.सुनील पांडेय ने दी।

उन्होंने बताया कि कानपुर एवं आस-पास के जनपदों में गुरुवार सुबह से लेकर शाम तक रूक-रूक बारिश होती रही और कानपुर में शाम को 108.8 मिलीमीटर वर्षा का रिकॉर्ड दर्ज किया गया। दिन का अधिकतम तापमान 28.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25.0 डिग्री सेल्सियस रहा। हवा की औसत गति 10.7 किलोमीटर प्रति घंटा रही और हवा की दिशा उत्तर-पश्चिम रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बारिश से लोगों को हुई जलभराव की समस्या
उल्लेखनीय है कि बुधवार सुबह से शुरू हुई बारिश से एक तरह जहां कानपुर वासियों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली। लेकिन कानपुर नगर में कुछ स्थानों पर लोगों को जलभराव से भी समस्या उत्पन्न हो गई है। जूही खलवा पुल के जलभराव में डूबने से एक फूड डिलीवरी मैन की मौत हो गई। सुबह पानी कम हुआ तो शव पड़ा मिला। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर जूही थाने की पुलिस जांच करने पहुंची। वहीं, घाटमपुर के राठि गांव के बंबा में बाइक समेत युवक का शव पाया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय