Wednesday, May 8, 2024

शामली में दिन दहाडे अज्ञात चोरों ने व्यापारी के घर की लाखों की चोरी, मौहल्ले में हड़कंप मचा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के मौहल्ला हलवाई हट्टा में दिन दहाडे व्यापारी के मकान में घुसकर अज्ञात चोरों ने लाखों रूपये की कीमत के सोने चांदी के जेवरात व हजारों रूपये की नकदी चोरी कर ली। दिन दहाडे हुई चोरी की घटना से मौहल्ले में हडकंप की स्थिति मच गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर व्यापारी को शीघ्र की घटना का खुलासा करने का आश्वासन दिया। शहर के मौहल्ला हलवाई हटटा निवासी अतुल गोयल की हनुमान चौक  पर अतुल पेंंटस के नाम से दुकान है, जबकि उनकी पत्नी नेहा गोयल कैराना के एक स्कूल में शिक्षिका है। शुक्रवार को अतुल किसी काम से कैराना गया हुआ था, जबकि वृद्ध मां सुदेश देवी दुकान पर बैठी हुई थी और घर पर बच्चों के स्कूल जाने के कारण ताला लगा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दोपहर के समय अतुल बच्चों को स्कूल से लेकर घर पर पहुंचा तो अंदर से कुंडा लगा होने से संदिग्धता पैदा हुई। पडौसी की छत से घर में प्रवेश किया तो देखा कि अलमारियां खुली हुई है। जिनमें से लाखों रूपये की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात, सोने की नथ, टिक्का, दो अंगूठी, चैन, चांदी के दर्जनों सिक्के, पायल व अन्य करीब ढाई हजार रूपये की नकदी चोरी कर ली गई है।

दिन दहाडे हुई चोरी की घटना से मौहल्ले में हडकंप की स्थिति मच गई। मौके पर सैकडों लोगों की भीड हो गई और चोरी की घटना पर रोष व्यक्त किया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर पीडित परिवार को शीघ्र की खुलासा करने का आश्वासन दिया। चोरी की घटना से परिवार की महिलाओं को रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय