Saturday, April 27, 2024

अवैध संबंधों के चलते की गई थी सब्जी विक्रेता की हत्या, पुत्रवधु के बाद बेटी पर भी रखता था गंदी नज़र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
ग्रेटर नोएडा । थाना ईकोटेक -3 क्षेत्र में 26 अप्रैल को हुई सब्जी विक्रेता की हत्या के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, मृतक का पर्स, बैग आदि बरामद किया है। यह हत्या अवैध संबंधों के चलते होनी बताई जा रही है।
 पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राम बदन सिंह ने बताया कि 26 अप्रैल को थाना इकोटेक -तीन क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला था। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक  जनपद अलीगढ़ निवासी चांद मलिक है। वह दिल्ली के स्वरूप नगर में रहकर सब्जी बेचने का काम करता था।
 उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच में जुटी थाना ईकोटेक- 3 पुलिस ने हत्या में शामिल एक अभियुक्त प्रदीप कुमार निवासी ग्राम याकूबपुर थाना फेस 2 नोएडा को गिरफ्तार किया है। पूछताछ करने पर प्रदीप कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी पुत्र वधू के मृतक चांद मलिक के साथ अवैध संबंध थे, चांद मलिक आरोपी की बेटी पर भी बुरी नजर रखने लगा था, उसने उसके साथ कई बार बदसलूकी की थी, इस बात की जानकारी आरोपी को हुई।
चांद मलिक को रास्ते से हटाने के लिए प्रदीप द्वारा चांद को शराब पीने के बहाने आइटीबीपी कैंप के पास बुलाया गया, तथा शराब पिलाने के बाद चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी।  उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू, मृतक का पर्स,  बैग, खून से सने कपड़े आदि बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय