Saturday, May 18, 2024

मेरठ में शराब के सेल्समैन को बंधक बनाकर लाखों की लूट, पुलिस ने मामला बताया संदिग्ध  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती बनते जा रहे हैं। ज्वेलर्स की दुकान में सुरंग बनाने की घटना का अभी राजफाश नहीं हुआए वहीं बदमाशों ने ठेके पर धावा बोलकर लाखों रुपये की लूट को अंजाम दे दिया। सेल्समैन को बेहोश होने तक पीटा। किसी तरह पुलिस और ठेका मालिक को सेल्समैन ने जानकारी दी।

मोदीनगर निवासी ओमकार और उनके दामाद आशीष का लिसाड़ी गेट में नूरनगर हाल्ट के पास देसी शराब का ठेका है। जिस पर मवाना निवासी मोनू सेल्समैन है। मोनू ठेके में ही रहता है। आशीष ने बताया कि रात करीब एक बजे लघुशंका के लिए मोनू ठेके से बाहर आया था। तभी तीन बदमाशों ने उस पर हमला कर दिया। उसे जबरन ठेके में ले गए और बंधक बनाकर पीटा। जिससे वह बेहोश हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह मोनू को होश आया तो उसने फोन कर जानकारी दी। पुलिस भी पहुंच गई थी। गंभीर हालत में मोनू को हापुड़ रोड के एक हास्पिटल में भर्ती कराया, जहां से मोदीनगर रेफर कर दिया।

लिसाड़ी गेट थाने का मामला
आशीष ने बताया कि ठेके में पांच दिन का कैश करीब 6 लाख 30 हजार रुपये बदमाश लूटकर ले गए। लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है। सिर्फ मारपीट की बात सामने आ रही है। पीड़ित पक्ष से तहरीर देने के लिए कहा था, लेकिन अभी तक कोई थाने नहीं आया है। पहले पांच दिन के कैश जाने की बात कही जा रही थी। बाद में दो दिन की बात कही जाने लगी। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय