Sunday, September 29, 2024

गाजियाबाद में महिला बैंक कर्मचारी के साथ संबंध बनाने का दबाव, खाता खुलवाने के नाम पर बुलाया होटल

गाजियाबाद। इंदिरापुरम कोतवाली क्षेत्र में बैंक कर्मचारी ने खाता खुलवाने के बहाने साथी बैंककर्मी को होटल ले जाकर दोस्तों के साथ मिलकर छेड़छाड़ की। आरोप है कि कर्मचारी ने दरवाजा बंद करके बैंककर्मी पर दोस्त से संबंध बनाने का दबाव बनाया। वह तीनों को धक्का देकर होटल से भाग गई। बैंक प्रबंधन को शिकायत दी पर कार्रवाई नहीं हुई। मामले में इंदिरापुरम पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित महिला बैंककर्मी ने शिकायत दी कि उसके साथ परमजीत काम करता है। बीती छह जून की शाम सवा पांच बजे परमजीत ने उसे कॉल करके बैंक के पीछे बुलाया। वहां उसने कहा कि दो बैंक खाते खोलने हैं, इसलिए ग्राहकों के घर जाना होगा। वह सहमत हो गई। आरोप है कि परमजीत उसे ग्राहकों के घर न ले जाकर होटल लेे गया। वहां एक कमरे में धीरज कुमार सिंह और आदर्श मिले।

 

परमजीत ने उससे धीरज संग संबंध बनाने को कहा। दोनों ने हाथ पकड़कर उसके साथ बदतमीजी की। वह खुद को बचाने के लिए चिल्लाई, जिससे परमजीत घबरा गया और माफी मांगने लगा। मौका पाकर वह धीरज और आदर्श को धक्का देकर कमरे से बाहर आ गई। बाद में परमजीत उसे बाइक से घर ले जाने के बजाए दोबारा से होटल ले जाने लगा तो वह चलती बाइक से कूद गई।

 

रास्ते में उसने बैंक अधिकारी को कॉल करके घटना की जानकारी दी। अगले दिन वह नोएडा बैंक के मुख्यालय गई और आरोपी बैंककर्मी व उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय