Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आई कांवड़ियों की गाड़ी, 9 कांवड़िये झुलसे, एक की मौत,ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। लोनी थाने के बंथला चिरोड़ी मार्ग पर बुधवार देर रात गैस सिलिंडर से भरे ट्रक को बचाने में कांवड़ियों की गाड़ी हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गयी। जिससे कांवड़ियों की गाड़ी में करंट उतर गया और 09 कांवड़िया घायल हो गए। घायल कावड़ियों में एक कांवरिया की मौत हो गई। घटना बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने हाइवे बंद करते हुए हंगामा व प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलने पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और झुलसे कांवड़ियों को पास के अस्पताल पहुंचाया। लोगों के गुस्से को देख घटनास्थल पर ग्रामीण जोन के तीन थानों की फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है। एसीपी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया मामला पूरी तरह से नियंत्रण में है और मृतक कांवरिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

बुधवार को गांव से तीन डाक कांवड़ वाहन हरिद्वार के लिए निकला था। दो डाक कांवड़ वाहन शाम को निकल गया था। जबकि तीसरी डाक कांवड़ गाड़ी रात करीब नौ बजे निकली। घर से निकलने के बाद सभी कांवड़िए गांव के मंदिर में दर्शन करने गए थे। इस बीच कांवड़ियों ने गाड़ी में डीजे लगाया। जैसे ही डाक कांवड़ वाहन बंथला चिरोड़ी रोड पर पहुंचा तो सामने से गैस सिलिंडर से भरा ट्रक आ गया। उसके चालक ने अपना ट्रक निकालने का प्रयास किया लेकिन वह डाक कांवड़ के वाहन से टकरा गया। डाक कांवड़ के चालक ने दूसरी तरफ गाड़ी मोड़ने का प्रयास किया तो वह हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। जिससे गाड़ी में करंट उतर आया। हादसे में कांवड़िया गौरव (21) की मौत हो गई और आठ कांवड़िए गंभीर रूप से झुलस गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटनास्थल पर पुलिस अधिकारियों ने तुरंत डाक कांवड़ वाहन और ट्रक को हटवा दिया। परिजन अपनी मांग पर अड़े रहे। देर रात तक मुख्य रोड पर परिजनों का हंगामा और धरना-प्रदर्शन चलता रहा। बाद में एसडीएम सालवी अग्रवाल के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय