Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में प्राइवेट अस्पताल की लापरवाही से गई युवक की जान, परिजनों ने किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन के 80 फूटा रोड पर स्पर्स हास्पिटल में बीते दिनों किडनी में पथरी  का ऑपरेशन कराने गए युवक की अस्पताल प्रबंधक और स्टाफ डॉक्टर की लापरवाही के चलते युवक की मौत हो गई। जिसके बाद युवक के परिजन का अस्पताल पर हंगामा खड़ा हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों का आरोप है की युवक की मौत गलत ऑपरेशन से हुई है। जहां अस्पताल में युवक की मौत के बाद हंगामा होता देख डॉक्टर और स्टाफ फरार हो गए। मृतक 26 वर्षीय रोहित पप्पू कॉलोनी में निवास करता था जहां उसको किडनी में पथरी की शिकायत के बाद शालीमार गार्डन स्थित स्पर्श हॉस्पिटल में उपचार हेतु लाया गया था। डॉक्टर ने ऑपरेशन करने की सलाह देते हुए रोहित को एडमिट करके रात ऑपरेशन किया। जहां सुबह परिवारजनों के आने के बाद रोहित मृत अवस्था में मिला।

वहीं यह खबर सुनते ही लोगो में आक्रोश व्याप्त हो गया और सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हॉस्पिटल पर हंगामा करने से मना करने पर पुलिस और लोगों में झड़प शुरु हो गई। वहीं परिजनों ने रोड जाम कर नारे लगाने शुरू कर दिए। तस्वीरों के माध्यम से आप देख सकते हैं कि किसी ऑपरेशन को करने के लिए जहां एक ही बार एक ग्लब्स का इस्तेमाल किया जाता है वहीं अस्पताल के अंदर उन ग्लब्स को धोकर बार-बार इन्हें ऑपरेशन में इस्तेमाल किया जा रहा था और बहुत सारी ऐसी कमियां अस्पताल के अंदर देखी गई है जिससे किसी की भी मौत हो सकती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय