Monday, May 6, 2024

दिन निकलते ही बिजनौर में हादसा, दो की मौत 5 घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। अफजलगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग सेंटमैरी स्कूल के समीप कार-टैक्टर की पीछे से हुई भीषण टक्कर में एक व्यक्ति की मौके व दूसरे की उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों वाहनों में सवार पांच अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पीआरवी पुलिस ने राहगीरों की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मृतक का शव कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के अनुसार मंडावली-भागूवाला काशीरामपुर निवासी चालक गुलफाम, नरेश, वेदपाल व राजेंद्र  सहित चार लोग चैती मेले काशीपुर जा रहे थे। जैसे ही वे अफजलगढ़ सेंटमैरी स्कूल के समीप पहुंचे, उनकी कार की टक्कर आगे जा रही ईंटों से भरी टैक्टर.ट्रॉली से हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार सवार एक व्यक्ति राजेंद्र पुत्र श्याम सिंह निवासी बीरूवाला मंडावली की मौके पर ही मौत हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जबकि दूसरे कार सवार वेदपाल सिंह पुत्र कोमल सिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं ईंटों के टैक्टर पर बैठे तीन मजदूर जाकिर, साकिर व दानिश निवासी पटियाला अमरोहा भी दुर्घटना में घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पीआरवी पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

जहां से पांच घायलों को उनकी गंभीर हालतक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार से पीआरवी पुलिस ने राहगीरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय