Tuesday, May 21, 2024

गाजियाबाद में व्यापारी को कार में बंधक बनाकर लूट,दो बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार,लूट के 32.50 लाख रकम बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। जिले में स्वाट टीम क्राइम ब्रांच व थाना कविनगर पुलिस ने सोमवार को कविनगर में व्यापारी को लूटने वाले दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से एक बदमाश तथा बदमाश की गोली से एक पुलिस आरक्षी घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बदमाशों के पास से इंद्रापुरम के व्यापारी से लूट की 32 लाख 50 हजार रुपये की नकदी बरामद कर ली गई है।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवस्तव ने बताया कि स्वाट टीम क्राइम ब्रांच व थाना कविनगर सोमवार की तड़के मुखर्जी पार्क चौराहा के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो बदमाश मोटर साईकिल सवार को रोकने का प्रयास किया गया, तो एक बदमाश ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया। बदमाशों की गोली से मुख्य आरक्षी गोली लगने से घायल हो गया। इसके बाद पुनः पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किए। जिसमें अन्य पुलिस कर्मी बाल बाल बच गए। इसके बाद पुलिस ने आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्रवाई की गई। इस मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश नितिन पंडित घायल होकर नीचे गिर गया, जिसे पकड़ लिया गया। साथ ही दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों बदमाशों के पास से दो तमंचे तथा एक मोटरसाइकिल, 32.50 लाख लूट की रकम बरामद की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में नितिन पंडित व सौरभ सिरोही निवासी ग्राम सावई थाना हाफिजपुर जनपद हापुड़ हैं। दोनों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय