Saturday, May 11, 2024

बलिया में दो बेटों एवं पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद खुद लगाई फांसी, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बलिया। चार माह के मासूम, सात वर्ष के बेटे और पत्नी का कत्ल करने के बाद खुद फांसी लगाकर शख्स ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। यह सनसनीखेज वारदात बांसडीह कोतवाली के देवडीह गांव में बीती रात अंजाम दी गई। पुलिस के अनुसार पारिवारिक कलह में यह घटना हुई है।

एसपी एस आनंद ने सोमवार सुबह बताया कि ढ़ोढवा थाना नगरा के निवासी अंकित पुत्र कन्हैया राम ने रविवार रात बांसडीह कोतवाली में आकर सूचना दिया कि उसके जीजा श्रवण राम (35) पुत्र मोहन राम निवासी डेवडीह थाना बांसडीह कोतवाली उसकी बहन शशिकला के साथ मारपीट कर रहें हैं। इसके बाद तत्काल स्थानीय पुलिस श्रवण राम के घर पहुंची। जहां पर छानबीन करने पर शशिकला (30) पत्नी श्रवण राम व उनके दो बेटे सूर्या राव (7) व दूसरा पुत्र चार माह के मिठ्ठू का घर के सामने बगीचे में शव पड़ा मिला। जिनका किसी धारदार हथियार द्वारा हत्या किया गया था। पास में ही एक पेड़ पर श्रवण राम की भी लाश फांसी के फन्दे पर लटकती मिली। श्रवण राम के जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ,जिसमें उसने पारिवारिक कलह को लेकर पत्नी व दोनों पुत्रों की हत्या कर स्वयं आत्महत्या की बात को स्वीकार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी के अनुसार परिवारजनों से बातचीत में पता चला कि पूर्व में इन दोनों का आपसी विवाद का मुकदमा न्यायालय में चला था, लेकिन डेढ़ वर्ष पूर्व आपसी सुलहनामा से शशिकला पुनः ससुराल आकर परिवारजनों से अलग रहने लगी थी। हालांकि उसके बाद भी इन दोनों में विवाद होता रहता था। रविवार को भी आपस में विवाद हुआ था। जिसके उपरान्त यह घटना घटित हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय