Thursday, September 19, 2024

वाराणसी में पत्नी का शव घर में और पति का शव दो किमी. दूर खेत में मिला, पुलिस छानबीन में जुटी 

वाराणसी। जनपद के चोलापुर थाना क्षेत्र के गुरवट गांव में मंगलवार को पत्नी का शव घर में और पति का शव घर से दो किमी. दूर खेत में मिला। सूचना पाते ही मौके पर क्षेत्रीय पुलिस के साथ एडीसीपी टी. सरवन, एसीपी सारनाथ अतुल अंजान त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियाें ने घटना स्थलाें पर छानबीन के बाद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एडीसीपी टी. सरवन ने बताया कि गुरवट गांव में संतोष उर्फ राजू अपनी पत्नी आरती उर्फ रूपाली के साथ किराए के मकान में रहता था। संतोष वाराणसी शहर में किसी कारखाने में काम करता था। संतोष अपनी पत्नी आरती के मायके ससुराल चैनपुर नेवादा अंबेडकरनगर से सोमवार को लाैटा था। मंगलवार की भोर में संतोष के कमरे से उठ रही दुर्गंध के चलते पड़ोसियों ने किसी तरह कमरे को खोला तो अंदर आरती का जला हुआ शव पड़ा था। शव के साथ ही कमरे के अन्य सामानों को जला देख कर पड़ाेसी सन्न रह गए। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। तब तक पति संतोष का शव दो किमी. दूर खेत में मिलने पर हर कोई स्तब्ध रह गया। पति संतोष का गला रस्सी से कसा गया था। इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर माैका-ए-वारदात से जांच करते हुए साक्ष्य जुटाए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी ने बताया कि शवाें काे कब्जे में लेकर घटनाओं में हत्या-आत्महत्या, दोनों बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। मृतकों के शवाें काे पाेस्टामटर्म भेजते हुए रिपोर्ट के बाद माैत का कारण स्पष्ट हो जाएगा, इसके आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय