Saturday, May 11, 2024

गाजियाबाद में खुद को पुलिस वाले बता कर युवकों ने रेस्टोरेंट मालिक को पीटा, केस दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के शास्त्रीनगर में मदन स्वीट रेस्टोरेंट में चार युवकों ने खुद को पुलिसकर्मी बताकर मालिक को हथियारों के दम पर अपहरण का प्रयास किया। युवकों ने रेस्टोरेंट पर पथराव किया और स्टाफ के साथ मारपीट की। पुलिस ने मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी है। सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

मदन स्वीट के मालिक यशवीर यादव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि 6 दिसंबर की रात 10:30 बजे वह रेस्टोरेंट पर बैठे हुए थे, तभी चार लोग आए जो नशे में धुत थे। उन्होंने खाना मंगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यशवीर के मुताबिक वह रात 10:00 बजे अपना रेस्टोरेंट बंद कर देते हैं। उसके बाद निजी कार्य जैसे साफ-सफाई होती है, वो करते हैं। चारों लोगो को बताया कि रेस्टोरेंट बंद हो चुका है तो उन्होंने यशवीर के साथ बदसलूकी शुरू कर दी और स्टाफ के साथ गाली गलौज की। फिर मारपीट शुरू कर दी।

चारों लोग खुद को पुलिसकर्मी बता रहे थे। यशवीर के मुताबिक विरोध करने पर उन्होंने रेस्टोरेंट पर पथराव किया और यशवीर को हथियार दिखाकर किडनैप करने का प्रयास किया।

यशवीर के मुताबिक भीड़ अधिक होने के चलते चारों युवक फरार हो गए। इस मामले में एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी देखा जा रहा है और मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय