Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में पत्नी के वियोग में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटका मिला शव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा व ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में रहने वाले 10 लोगों ने विभिन्न कारणों के चलते मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बादलपुर क्षेत्र के ग्राम धूम मानिकपुर में रहने वाले रवि पुत्र घनश्याम उम्र 32 वर्ष ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी 2 दिन पूर्व मायके चली गई थी। इस बात से वह अवसाद में था।

थाना फेस-2 के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि ककराला गांव में रहने वाले शिवम गुप्ता पुत्र संजीव गुप्ता का उसकी पत्नी समाइला से किसी बात को लेकर रविवार  की रात  को विवाद हो गया था। इसके बाद उसने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। गंभीर हालत में उपचार के लिए सेक्टर-110 स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टर ने उसेे मृत घोषित कर दिया।
थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि छीजारसी कॉलोनी में रहने वाले शशांक उर्फ मनीष पुत्र अजय श्रीवास्तव उम्र 22 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसकी पत्नी शोभा के अनुसार उसे उपचार के लिए एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक और उसकी पत्नी के बीच शराब पीने को लेकर विवाद हुआ था।
वहीं जनपद अलीगढ के टप्पल के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार पुत्र रामकुमार सैनी उम्र 28 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। अत्यंत गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के छलेरा गांव में रहने वाले 45 वर्षीय व्यक्ति ने पारिवारिक कलह के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छलेरा गांव के गली नंबर-3 में रहने वाले विक्रम पुत्र छतर सिंह उम्र 45 वर्ष ने रविवार की रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उसके परिजनों ने उसे गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
थाना बिसरख क्षेत्र में आज सुबह को सेक्टर-2 के पास एक व्यक्ति का शव पेड़ की डाल से फंदे से लटका हुआ मिला। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि आज सुबह को पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि थाना बिसरख क्षेत्र के सेक्टर-2 के पास एक पेड़ से एक व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मृतक की पहचान लालटेश पुत्र सूरज उम्र 25 वर्ष निवासी जनपद संभल के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस को शक है कि उसने मानसिक तनाव के चलते पेड़ की डाल से फंदा लगाकर आत्महत्या किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उन्होंने बताया कि थाना रबूपुरा क्षेत्र में रहने वाले गिरीश चंद्रपुर उम्र 40 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर लिया है।
मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक-तीन क्षेत्र में रहने वाले सत्य प्रकाश पुत्र देवेंद्र पासवान उम्र 29 वर्ष ने बीती रात को मानसिक तनाव के चलते पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में रहने वाले महेश सिंह बोरा उम्र हरबंस सिंह उम्र 46 वर्ष ने  मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में रहने वाले अर्जुन पुत्र तेल सिंह ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय