Sunday, May 26, 2024

आख़िर राहुल गांधी का पाकिस्तान से क्या सम्बंध है- योगी आदित्यनाथ

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को रायबरेली में थे,ऐहार के बालहेश्वर बाबा मंदिर परिसर में आयोजित विशाल जनसभा में उन्होंने गांधी परिवार पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज तक यह समझ नहीं आया की पाकिस्तान से राहुल का क्या कनेक्शन है? पाक का एक मंत्री रायबरेली के कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी का समर्थन कर रहा है। आख़िर राहुल के पाक से क्या संबंध है?’ उन्होंने लोगों से इसका जबाब भी मांगा और पूछा कि क्या ऐसे व्यक्ति का रायबरेली के लोग समर्थन करेंगे?

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो ही लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध कर रहे हैं,एक पाकिस्तान और दूसरे राम विरोधी। अब पाकिस्तानियों और राम विरोधियों के स्वर एक जैसे हो गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अयोध्या में श्रीराममंदिर की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा याद रखिये 5 वर्षों में अयोध्या में राम लाला भी अवतरित हुए हैं और भव्य जन्मोत्सव भी मनाया गया। होली भी खेली गई। श्री राम मंदिर का निर्माण हमने कराके दिखा दिया। ये सौभाग्य का दिन देखने का अवसर किसी ने दिया है तो ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है।

कांग्रेस को कटघरे में खड़े करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब इनकी सरकार थी तब कांग्रेस ने कहा था राम और कृष्ण तो हुए ही नहीं। कांग्रेस की सरकार इतना झूठ देश के सुप्रीम कोर्ट में बोलती है। योगी ने कहा कि राम मंदिर भारत में नहीं बनेगा तो क्या इटली में बनेगा? ये चुनाव राम भक्तों और राम द्रोहियों के बीच का चुनाव बन के रह गया है, मैं अभी गाना सुन रहा था की राम भक्त ही राज करेगा दिल्ली के सिंहासन पर….। उन्होंने दावा किया कि रायबरेली में आज अगर एम्स है या रेल कारखाना है तो ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं का लाभ कैसे दिया जाता है, यह उदाहरण पीएम मोदी ने प्रस्तुत किया। प्रभु श्री राम की भी यही इच्छा है कि उनका भक्त ही फिर से देश का प्रधानमंत्री बने। इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील भी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय