Tuesday, July 2, 2024

शामली में अवैध शस्त्र की फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार,भारी मात्रा में हथियार बरामद

शामली- जनपद की पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए जंगल में चलाई जा रही एक अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है,  पुलिस ने मौके से एक आरोपी  एवं भारी मात्रा में बने अधबने तमंचे कारतूस और अवैध असला बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।  पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।
 जानकारी के अनुसार निकाय चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जनपद के पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा के आदेश अनुसार अपराध की रोकथाम एवं अवैध शस्त्र की तस्करी में लिप्त अपराधियों के खिलाफ पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है जिसके अंतर्गत थाना कैराना पुलिस व एसओजी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कैराना क्षेत्र के गांव गंदराऊ के जंगल से मुखबिर की सूचना पर छापेमारी करते हुए एक अवैध फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है।
जहां पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाते हुए खुर्शीद निवासी गांव गंदराऊ थाना कैराना को मौके से गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से 9 तमंचे, दो जिंदा कारतूस, 37 खोखा कारतूस,  देसी पोनिया 12 बोर, 13 अधबने बॉबी, 09 नाल , लोहे का शिकंजा, ब्लेंडर मशीन वेल्डिंग मशीन आदि उपकरण बरामद किए हैं।
पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि  वह तमंचे के अलग-अलग पार्ट लॉकर उन्हें जोड़ कर अवैध तमंचा तैयार करता है और आसपास के क्षेत्रों में उन्हें बेचकर अच्छा बना पर कम आता है। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय