Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में युवती को बनाया बंधक, धर्मान्तरण का किया प्रयास, भाई ने लगाए आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके धर्मांतरण का मामला प्रकाश में आया है। घटना थाना बीटा 2 क्षेत्र की एक सोसायटी की है जहां एक महिला व उसके पुरुष मित्र पर एक किशोरी को बंधक बनाकर धर्मांतरण कराने की कोशिश का आरोप लगा है।

यह आरोप किशोरी के भाई द्वारा लगाया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पीड़ित के भाई अमित ने बताया कि उनका रिश्ते का भाई एल्डिको ग्रीन सोसाइटी में काम करता है। अगस्त 2022 में अमित की नाबालिग बहन एल्डिको ग्रीन सोसाइटी में किसी काम से गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि सोसायटी में रहने वाले महिला व पुरुष ने नाबालिग किशोरी को देखकर कहा कि वह उसको अपने पास रखकर अच्छी शिक्षा देंगे। आरोप है कि महिला व पुरुष ने अमित से एक स्टांप पेपर पर यह कहकर हस्ताक्षर कराए थे कि स्कूल में प्रवेश के लिए ले रहे हैं। अमित ने नाबालिग बहन को महिला पुरुष के सुपुर्द कर दिया।

अमित व परिवार के अन्य लोग नाबालिग किशोरी से फोन पर बात कर लेते थे। कुछ दिन से आरोपी महिला व पुरूष पीड़ित किशोरी से फोन पर बात नहीं करा रहे हैं। ऐसे में अमित ने धर्मांतरण की आशंका जाहिर की है।

थाना प्रभारी विनोद मिश्रा ने बताया कि किशोरी को उसके माता-पिता मर्जी से महिला व पुरूष के पास छोड़कर गए हैं। सोसायटी में कुछ लोग माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय