Sunday, May 19, 2024

ग्रेटर नोएडा में युवकों ने महिला की कार का पीछा कर किया हमला, कैमरे में कैद हुई घटना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक कार सवार महिला देर रात अपने किसी रिश्तेदार से मिलने अस्पताल जा रही थी। सामने से आ रही एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी ने दूसरी कार को ओवरटेक किया और वह रॉन्ग साइड पहुंच गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लड़कों की गाड़ी महिला की कार से टच हो गई। इसके बाद लड़कों ने कार सवार महिला का करीब दो किलोमीटर तक पीछा किया और उसे रोकने का प्रयास किया। महिला ने जब गाड़ी रोकी तो कार सवार लड़कों ने उतरकर महिला की कार पर बोतल और पत्थर से हमला कर दिया।

 

महिला ने रिवर्स गियर में काफी दूर तक कार चलाई और वहां से बच निकली। यह पूरी घटना महिला के कार में लगे कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। घटना 2 मई की रात की बताई जा है। पूरा मामला थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र का है।

 

पुलिस ने बताया है कि घटना आईएफएस विला के सामने की है। महिला व आरोपियों की कार मामूली रूप से टच हो गई थी। इसको लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी। मामले में पीड़िता ने किसी भी तरह की कार्रवाई से मना किया है।

 

पुलिस ने घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की है। आरोपियों पर गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय