Sunday, September 8, 2024

हापुड़ में 2 जिलों की पुलिस के बीच फंसा रहा मामला, दोस्तों ने की हत्या, 3 महीने बाद हुआ खुलासा

हापुड़। हापुड़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक आयुर्वेदिक डॉक्टर 07 जनवरी को लापता हो गए थे। वहीं परिजनों ने हापुड़ पुलिस को सूचना दी तो उन्होंने कोई कार्यवाही नहीं की। उसके बाद 13 जनवरी को गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा लिखा। अब करीब 3 महीने बाद आज एक खुलासा हुआ है कि जमीन व पैसे को लेकर उनकी हत्या 7 जनवरी को कर दी गई थी। क्या है पूरा सनसनीखेज मामला आइए हम दिखाते हैं।

आपको बता दें कि जगदीश सिंह हापुड़ के रहने वाले थे और 7 तारीख को गाजियाबाद में दवाई लेने आए थे। उसके बाद से वह लापता हो गए। गाजियाबाद पुलिस का दावा है कि परिजनों ने हापुड़ पुलिस से गुहार लगाई लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई। उसके बाद परिजन गाजियाबाद आए तो 13 जनवरी को थाना सिहानी गेट हुए मुकदमा लिखा गया। करीब 3 महीने बाद जो खुलासा हुआ है वह बेहद सनसनीखेज है। पुलिस के मुताबिक जगदीश ने हापुड़ में अपना एक प्लॉट बेचा था। प्लॉट बेचने पर उसको करीब 3.5 लाख रुपए मिले थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जगदीश के दो दोस्त सोमबीर और सोनू उसके साथ थे। सोनू जगदीश से 1 लाख रुपए उधार मांग रहा था। इसके लिए जगदीश उनसे दारू और महिला की जिद कर रहा था। सोमवीर और सोनू ने उसको बिठाकर शराब पिलाई और फिर एटीएम कार्ड का पिन पूछ लिया उसके बाद उन्होंने जब जगदीश शराब के नशे में हो गया तो ईट से पीट कर उसकी हत्या कर दी और एक खेत में उसका शव दबा दिया।

पुलिस ने जब जगदीश के अकाउंट खंगाले तो उसमें एटीएम कार्ड से 7 जनवरी को 50,000 और 8 जनवरी को 30000 एटीएम से निकले गए पाए। पुलिस ने जब एटीएम का सीसीटीवी तलाशा तब सोमवीर और सोनू का नाम सामने आया। पुलिस ने फिलहाल सोमबीर को गिरफ्तार कर लिया है और सोनू अभी फरार है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय